April 21, 2021
अजब गजब समाचार

दो फीट का युवक ढूंढ रहा है दुल्हन, थाने पहुंचकर लगाई शादी की गुहार

दो फीट का युवक ढूंढ रहा है दुल्हन, थाने पहुंचकर लगाई शादी की गुहार 1

दो फीट का युवक ढूंढ रहा है दुल्हन, थाने पहुंचकर लगाई शादी की गुहार 2

नई दिल्ली। हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसका भरा पूरा परिवार हो, लेकिन जब उसकी शादी की हसरत पूरी ना हो पाए तो वह हर तरह के जतन करता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के शामली जिले में, यहां एक युवक महिला थाने में पहुंच कर पुलिस से अपनी शादी की गुहार लगाई है। युवक ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी लंबाई सामान्य से काफी कम है जिसकी वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही है।

यह भी पढ़ें:- शरीर का कद बढ़ाने के लिए शख्स ने खर्च किए 55 लाख रुपए, लिया इस सर्जरी का सहारा

फरियादी ने महिला थाने में पुलिस से विनती की है कि ‘मैडम मेरी शादी करा दो, मैं कब तक कुंवारा रहूंगा।’ दरअसल फरियादी युवक की हाइट उसके शादी का रोड़ा बन गई है। उसकी लंबाई महज दो फीट की है जिसकी वजह से उसे अपने लिए दुल्हन नहीं मिल पा रही है। उसने पुलिस से गुजारिश में यह भी कहा है कि यदि दुल्हन मिल भी जाती है तो घरवाले शादी नहीं होने देते हैं।

आपको बतादें यह मामला है शामली जनपद के कैराना कस्बे का, जहां का 26 वर्षीय युवक मोहम्मद अजीम अपनी शादी को लेकर परेशान है और अब उसने महिला थाने में गुहार लगाई है। दरअसल अजीम की लंबाई केवल 2 फीट है जिसकी वजह से अजीम को उसकी दुल्हन नहीं मिल पा रही है। फरियादी मोहम्मद अजीम लंबे समय से अपनी शादी को लेकर परेशान हैं। अजीम ने अपनी शादी के लिए घरवालों से लेकर समाज के बड़े बुजुर्गों तक सभी से अपनी शादी की गुजिश की लेकिन उसकी फरियाद किसीने नहीं सुनी। जिससे तंह आकर अजीम ने शामली के महिला थाने का दरवाजा खटखटाया है। इतना ही नहीं उसने शादी के लिए महिला थाने से लेकर एसडीएम और दूसरे अधिकारियों से भी शादी कराने की गुहार लगा चुका है, पर उसकी मांग पर किसी ने गौर नहीं किया।

Related posts