6 पुरुष बता रहे हैं कि उन्हें महिलाओं की कौन-सी बात प्रभावित करती है? 1

6 पुरुष बता रहे हैं कि उन्हें महिलाओं की कौन-सी बात प्रभावित करती है?

6 पुरुष बता रहे हैं कि उन्हें महिलाओं की कौन-सी बात प्रभावित करती है? 2

युवा और अपरिपक्व पुरुष हमेशा इस बारे में सुनिश्चित नहीं होते हैं कि वे रिश्तों से क्या चाहते हैं।

और इसलिए, वे नफरत से भरे या बुरे रिश्तों में उलझकर रह जाते हैं, जिससे उनके व्यक्तित्व और सम्मान को बहुत नुकसान पहुंचता है।

वे स्वयं को महिलाओं के साथ होने के दिखावे के लिए डेट करते हैं, न कि उनकी पर्सनैलिटी के आधार पर, जो एक लंबे चलनेवाले प्रतिबद्ध रिश्तों का एक मुख्य पहलू होता है।

रिश्तों की गहराई को केवल अनुभवी पुरुष ही समझ सकते हैं, जो अक्सर उम्र में बड़े होते हैं।

इसलिए, यहां छह मैच्योर पुरुषों के विचार दिए गए हैं, जो बताते हैं कि एक महिला में उन्हें सबसे ज्यादा क्या प्रभावित करता है।

समझदार महिलाएं“ऐसी महिला को देखना सेक्सी होता है, जो क्रेजी नहीं होती है।

एक मैच्योर और समझदार महिला के साथ डेटिंग करने से आपको फालतू के ड्रामे और टेंशन नहीं झेलने पड़ते हैं।

ईमानदारी से कहूं, तो एक ऐसी महिला के साथ रहना राहत देने वाला होता है, जो समझदार होती है और फर्स्ट चांस में चिल्लाती नहीं है।

-रोहित, 36 साल महत्वाकांक्षी महिलाएं” यह मुझे एक महिला को अपने सपनों और लक्ष्यों का पीछा करते हुए देखने के लिए प्रेरित करता है।

एक दृढ़ निश्चयी और मेहनती महिला का साथ होना एक आशीर्वाद की तरह है, क्योंकि वह हमेशा आपकी प्राथमिकताओं को समझेगी और आपके काम के रास्ते में कभी बाधा नहीं डालेगी।

-संभव, 38 वर्ष खुद की देखभाल करने वाली महिलाएं“एक महिला जो अपना ख्याल खुद रखती है, आपको एहसास कराती है कि आत्म-देखभाल और अच्छी ड्रेसिंग सेंस कितना महत्वपूर्ण होता है।

एक अच्छा फैशन सेंस का होना जरूरी है, क्योंकि यह आपको सम्मानजनक दिखाता है और आपको एक आकर्षक लेकिन पावरफुल फीलिंग भी देता है।

-फरहाद, 41 साल आत्मविश्वासी महिलाएंएक आत्मविश्वासी महिला, जो अपनी अहमियत जानती है और जो वह पाने की हकदार है, उसे पाने से डरती नहीं है, वह एक सच्चे रत्न की तरह होती है।

एक आत्मविश्वासी महिला के साथ रहना अच्छा लगता है, क्योंकि उसकी पॉजिटिव संक्रामक ऊर्जा आपको भी आत्मविश्वासी बनने में मदद कर सकती है।

मैं किसी ऐसी महिला के साथ नहीं रहना चाहता, जो लगातार खुद की प्रशंसा करती हो और अपने ईगो को भड़का रही हो।

-सहर्ष, 37 वर्ष ईमानदार महिलाएं“एक ऐसी महिला, जो किसी भी बात के लिए गिल्ट महसूस नहीं करती और खुद के प्रति सच्ची हो, वही मेरे लिए सही पार्टनर है।

मैं लुक्स और सुंदरता की परवाह कम करता हूं, क्योंकि जो चीज मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित करती है, वह है एक अद्भुत व्यक्तित्व और बिना रुके बातचीत करने की क्षमता।

उम्र बढ़ने के साथ आपको एहसास होता है कि आपको किसी ऐसे पार्टनर की जरूरत है, जो भविष्य और जीवन के बारे में बात कर सके, न कि किसी ऐसे पार्टनर की, जो केवल अपने बारे में बात करना पसंद करता हो।

-मोहित, 34 साल फाइनेंशियल जिम्मेदारियों को निभाने वाली महिलाएं“एक ऐसी महिला जो अपनी फाइनेंशियल जिम्मेदारियों को बखूबी जानती है, मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है।

एक महिला जो अपने जीवन में काफी दांव लगा सकती है, बिना मेरे हस्तक्षेप के अपनी फाइनेंशियल सामानों की देखभाल करती है, मुझे महसूस होता है कि वह न केवल इंडिपेंडेंट है, बल्कि ऑथेंटिक भी है।

और यह टर्न ऑन करने के लिए काफी है।

-अविनाश, 45 वर्ष

Share few words about this News